पटना के दानापुर थानाक्षेत्र में 28 अगस्त की रात को ई-रिक्शा से हुई लूटपाट के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने रिक्शा चालक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

INAD1

रिक्शा चालक भी शामिल थे

 सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि विगत 28 अगस्त की रात क्रांतिकारी अपराधियों द्वारा गोसाईटोला के रहने वाले लाल बहादुर चतुर्वेदी का ई-रिक्शा लूट लिया था। पीड़ित चालक ने दानापुर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उसने कहा था कि अज्ञात अपराधियों ने उससे मारपीट करके रिक्शा छीन लिया है। पुलिस ने इस केस की जांच के लिए एक टीम का गठन किया।

चालक ने बनाया था लूट का प्लान

 पुलिस के मुताबिक, ई-रिक्शा चालक ही इस पूरे घटनाकांड का मास्टरमाइंड है। दरअसल, किराये का ई-रिक्शा होने के कारण उसने उसे हड़पने का प्लान बनाया। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ई-रिक्शा की लूट का प्लान बनाया था। उसके दोस्तों ने ही ई-रिक्शा छीना था। अपने बचाव में चालक ने पुलिस में शिकायत की थी। उसे लगा था कि ई-रिक्शा को पुलिस खोज नहीं पाएगी और वह उसे कटवा देगा या किसी अन्य शहर में चलाएगा। पुलिस ने आरोपी ई-रिक्शा चालक के साथ उसके दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ई-रिक्शा को भी बरामद कर लिया है। सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि तीनों आरोपितों व कानूनी कार्रवाई के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here