Arvind Kejriwal Bail News :सीएम केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिली

0
14
Arvind kejriwal

Arvind Kejriwal Bail News :चुनावी उतार-चढ़ाव के बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए अच्छी खबर सामने आई है। सुप्रीम कोर्ट ने आज केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर आदेश सुनाया है और उन्हें एक जून तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है। केजरीवाल को 2 जून को सरेंडर करना होगा। प्रचार के सवाल पर अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे।

INAD1

वहीं, ईडी ने न केवल अंतरिम जमानत के खिलाफ विरोध किया है, बल्कि पूरक चार्जशीट भी दाखिल कर केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी को घेरने का पूरा प्लान तैयार किया था। ईडी केजरीवाल को ही शराब घोटाले का मुख्य किरदार बता रही थी।

दिल्ली में शराब घोटाले के मामले में आज एक और महत्वपूर्ण सुनवाई हुई। के कविता की जमानत मामले में हाईकोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी किया है और दो हफ्ते में उनसे जवाब मांगा है। दिल्ली की विवादित आबकारी नीति और उससे जुड़े धन शोधन मामले में के. कविता की जमानत अर्जी निचली विशेष अदालत ने खारिज कर दी है। उसी आदेश को कविता ने हाईकोर्ट में जस्टिस स्वर्णकांता शर्मा ने ईडी की दलीलें मानते हुए कविता को जमानत देने से इंकार कर दिया है। अब कविता हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here