Lok Sabha Chunav 2024:नीतीश कुमार का लालू पर पलटवार , बोले- बियाह किया 7 से 9 गो बच्चा पैदा कर दिया

0
27

Lok Sabha Chunav 2024:समस्तीपुर, बिहार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर करारा हमला बोला है। उन्होंने समस्तीपुर के नरहन मैदान में उजियारपुर लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी नित्यानन्द राय के समर्थन में आयोजित जनसभा में मुस्लिमों और माइनॉरिटी के लोगों को आगाह करते हुए कहा कि बीजेपी के बारे में सब कहता है कि यह मुस्लिम विरोधी है। यह बिलकुल गलत बात है। आप लोगों को जो कुछ किया हमलोगों ने ही किया।

INAD1

लालू पर नीतीश कुमार का तंज

नीतीश कुमार ने फिर से बिना नाम लिए लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि बियाह किया, 7 गो से 9 गो बच्चा पैदा कर दिया। सिर्फ अपने परिवार को बढ़ाने का काम करता है। पहले पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया फिर बेटा, बेटी के लिए ही करता है। आपलोग देखते हैं न। भाजपा में या हमलोगों की पार्टी में कोई अपने बेटा-बेटी के लिए कुछ करता है?

नीतीश कुमार की भाजपा को चुनावी प्रोपेगेंडा

नीतीश कुमार ने माइनॉरिटी और महिलाओं के किए अपने सरकार में हुई उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि आपलोग हमारे काम को देखकर वोट दीजिए। बिहार में 40 में 40 और देश में 400 से ज्यादा सीट हासिल कर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। इस मौके पर केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय ने कहा कि इस बार 400 पार के नारे के साथ फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here