आरजेडी नेता मानोज झा के विवादित बयान पर भडके छात्र नेता सोनू

0
404
netasonu

बोले देश के अजादी कराने में ठाकुरो के बलिदान को कभी भूल नही सकता । देखे आरजेडी के जिलाध्‍यक्ष सोनू ने विडियो में क्‍या कहा : – 

INAD1

आरजेडी नेता सह सांसद मनोज झा एजेंट है केंद्र का

बोले पूर्व सांसद आनंद मोहन  

आरजेडी के वरिष्‍ठ नेता सह सांसद मनोज झा ने देश के ठाकुरो के खिलाफ बयान देकर इंडिया गठबंधन में दरार कायम करने का काम किया है, देश की आजादी में ठाकुरो का अहम योगदान है । उनके बयान के बाद बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आने लगी है । जेल से रिहा होने के बाद बिहार के राजनीति में पूर्व सांसद आनंद मोहन का कद बढ गया है । उनकी ओर कई दल ध्‍यान लगाए बैठे है काफी बढ गया है । दरअसल बिहार में इन दिनों ठाकुर वनाम ब्राह्मण को लेकर सियासी लड़ाई चल रही है. इसी सियासी लड़ाई के बीच पूर्व सांसद आनंद मोहन ने राजद के राज्य सभा सांसद मनोज झा को लेकर बड़ा बयान दिया है. दरअसल आनंद मोहन ने मनोज झा को फिटकरी बताया है. उन्होंने कहा कि दूध को जैसे फिटकरी फाड़ देता है. वैसे ही मनोज झा जैसे लोग समाज को बांट देता है.

आनंद मोहन ने कहा कि मनोज झा एजेंट के रूप में राजद में काम कर रहे हैं. मनोज झा केंद्र के एजेंट है. मनोज झा के पूरे परिवार को जानता हूं. मनोज झा के पिता सोशलिस्ट कहते थे. कांग्रेस की सरकार बनते ही कांग्रेस के साथ ही गए. राजद जैसे ही कमजोर होगा मनोज झा सबसे पहले बीजेपी के साथ जायेंगे. महिला बिल पर ठाकुर को लाने का कोई मतलब नहीं. वहीं जुबान काटने वाले बयान पर आनंद मोहन ने कहा कि आज भी बयान पर कायम हैं, अगर मैं लोकतंत्र में होता तो इसपर कड़ा विरोध करता.

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here