नालंदा में टॉप-10 अपराधकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

0
320
nalandapolice

नालंदा की हिलसा पुलिस ने शुक्रवार रात हिलसा थाना अंतर्गत टॉप-10 कुख्यात अपराध कर्मी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने शनिवार को अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन कर इसकी जानकारी दी।

INAD1

डीएसपी ने बताया कि हिलसा थाना पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि टूशन गोप उर्फ भगत जी अपने साथियों के साथ पोषंडा की ओर एकत्रित होकर अपराध की साजिश बना रहा है। सूचना मिलने के उपरांत एक टीम का गठन किया गया, जैसे ही पुलिस की घेराबंदी कर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास करने लगी। तभी अपराध कर्मियों के द्वारा पुलिस पर फायरिंग कर दी गई और मौके से भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर दो अपराध कर्मी टूशन गोप और दीपक उर्फ वासों को हथियार एवं कारतूस के साथ मौके से गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दो अन्य अपराध कर्मी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया।

पूछताछ के दौरान भागने वाले दो अन्य सहयोगियों का नाम रोहित कुमार एवं मुकेश कुमार बताया, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है। अपराधियों के पास से एक देशी पिस्तौल, 15 राउंड जिंदा कारतूस, एक खोखा, दो गाड़ी का लॉक तोड़ने वाला, लोहे का बना औजार, दो मोबाइल फोन और दो गुच्छा चाबी बरामद किया गया है।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

आपराधियों का पृष्ठभूमि

टूशन गोप के ऊपर नालंदा के अलग-अलग थाना क्षेत्र में 10 से अधिक मामले दर्ज हैं। जबकि दीपक कुमार के ऊपर नालंदा के अलग-अलग थानों में तीन से अधिक मामले दर्ज हैं।

छापेमारी टीम

छापेमारी टीम में हिलसा डीएसपी सुमित कुमार, हिलसा थाना अध्यक्ष गुलाम सरवर, दरोगा रजनीश कुमार, सुजीत कुमार, अजय कुमार भारती और आशीष मणी समेत थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी मौजूद रहे।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here