Muzaffarpur News: कैश एजेंट से हुई लूटकांड का खुलासा,सूरज गिरोह के 4 अपराधी गिरफ्तार

0
460
Muzaffarpur news cash agent indusInd bank

Bihar News, Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर IndusInd बैंक में हुए एक लूटकांड के मामले में पुलिस ने 5 दिनों के अंदर में ही खुलासा कर दिया है. इसके तहत, चार अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं और लूटा हुआ कैश भी बरामद किया गया है।

INAD1
लूटकांड का सीधा इस्तेमाल

बंदूकों के साथ लूटपाट करने वाले ये अपराधी प्रोफेशनल थे और सूरज गिरोह के नाम से एक गैंग चला रहे थे। मुजफ्फरपुर सदर थाने के पास स्थित IndusInd बैंक के कैश एजेंट से पिछले 13 नवंबर को रेडियंट कंपनी के कैश एजेंट नारायण कुमार से हथियार के बल पर 4 लाख 21 हजार रुपए लूट लिया गया था। इस दौरान अपराधियों ने नारायण को बंदूक के बट से मारकर सिर भी फोड़ दिया था।

पुलिस की कार्रवाई

घटना के बाद मुजफ्फरपुर SSP राकेश कुमार ने ASP टाउन अवधेश दीक्षित के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। थानेदार कुंदन कुमार एवं DIU की टीम ने छापेमारी की और सूचना मिलते ही उच्चतम स्तर की तहत कार्रवाई की। इस प्रक्रिया में पुलिस ने अपराधियों का सुराग मिलाया और उन्हें गिरफ्तार किया।

बरामद सामग्री

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों से लूटी गई राशि में से दो लाख 19 हजार कैश, एक देसी कट्टा, एक जिंदा गोली, ₹250 ग्राम चरस, दो बाइक और मोबाइल बरामद किया है।

मास्टरमाइंड सूरज कुमार

इस गिरोह का सबसे बड़ा मास्टरमाइंड सूरज कुमार है, जो पहले भी कई लूटकांड की घटना को अंजाम दे चुका है। सिवाईपट्टी थाना में हुए एनकाउंटर के दौरान सूरज पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया था। सूरज ने अपने साथ एक गैंग तैयार कर कांटी में भी लूटकांड की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में है।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here