Gopalganj News : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा “बीजेपी दंगाई पार्टी है”

0
512
tejashwi-yadav

Gopalganj News:बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गुरुवार को गोपालगंज पहुंचकर बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला।

INAD1

बीजेपी को दंगाई पार्टी कहा

तेजस्वी यादव ने बीजेपी (BJP) को दंगाई पार्टी कहा और कहा, “हमलोगों ने बिहार को मिलकर आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है, लेकिन कुछ लोग और दंगाई पार्टी झंझट कराते रहते हैं। हम लोग काम कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग जुमलाबाजी और दंगा फसाद में लगे हुए हैं। महागठबंधन सरकार युवाओं के हाथों में कलम देना चाहती है, लेकिन कुछ लोग तलवार देना चाहते हैं। फैसला जनता को करना है कि हाथों में तलवार होगा या कलम? जो लोग दंगा भड़काएगा, उन्हें यह सरकार नहीं छोड़ेगी, और सलाखों के पीछे भेजने का काम करेगी। चाहे कोई कोई भी हो।

स्वास्थ्य विभाग में डेढ़ लाख बहाली होने जा रही है

तेजस्वी यादव ने सरकार के बनने पर 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन उनका कहना है कि चार लाख लोगों को सरकारी बहाली निकाल दी गई है, और यह बिहार के अलावा किसी अन्य राज्य में नहीं हुआ है। स्वास्थ्य विभाग में डेढ़ लाख बहली होने जा रही है। तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया और कहा, “बताइए मोदी जी, हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा करते थे, लेकिन कितनी दी? बिहार में दो साल बीजेपी बर्बाद कर दी। यही आशीर्वाद पहले महागठबंधन सरकार को मिल गया होता तो अब तक कितना काम हो गया होता।

गोपालगंज पहुंचे थे उपमुख्यमंत्री

इसके बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गोपालगंज के थावे दुर्गा मंदिर में सरकारी योजनाओं का उद्घाटन करने के बाद होमगार्ड मैदान में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान, उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा नुकसान नौजवानों को हो रहा है। वे नौजवानों को जेल जाने से बचाने की बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मरने वाला कोई नहीं है, और नौजवान ही इसका शिकार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक लोगों को धर्म के नाम पर राजनीति करने का फायदा हो रहा है।”

राजद अधिवक्ता प्रकोष्‍ठ के प्रदेश महासचिव रजनीकांत ने कहा बिहार में नौकरी की बहार आने वाली है, केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ नौकरी देने की घोषणाएं तो करती है, लेकिन किसी को नही दी नौकरी, सिर्फ चुनाव के लिए लोगो को आपस में लडाने का काम करती है

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here