Bihar News: ईडी ने की औरंगाबाद के बालू माफियो पर छापेमारी

0
281
ED Jharkhand Dhanbad bihar Sand

Bihar News:झारखंड के धनबाद में ईडी (ED) ने एक बार फिर बड़ा कदम उठाया है। बिहार के औरंगाबाद(Aurangabad) में हुए बालू घोटाले (Sand Scam) के संदर्भ में, ईडी ने धनबाद में दो जगहों पर छापेमारी की है। बिहार बालू घोटाले से जुड़े सुरेंद्र जिंदल और मिथिलेश सिंह के बड़े नाम हैं, जिनके ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की हैईडी ने गुरुवार (2 नवंबर) को इनके आवासों पर छापेमारी की, जिसमें मिथिलेश सिंह को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

INAD1

बिहार के औरंगाबाद(Aurangabad) जिले में हुए 400 करोड़ रुपए के बालू घोटाले की जांच ईडी कर रही है, जिसमें मुख्य व्यक्ति जगनारायण सिंह और उनके बेटे जेल में बंद हैं। इससे पहले भी ईडी ने 5 जून 2023 को पटना, रांची, और धनबाद सहित 23 ठिकानों पर छापेमारी की थी.

छापेमारी की शुरुआत जयप्रकाश नगर और चंचनी कॉलोनी में

ईडी की टीम गुरुवार की सुबह धनबाद के जयप्रकाश नगर और चंचनी कॉलोनी स्थित आवासों पर छापेमारी कर रही है, जिसमें सुरेंद्र जिंदल और मिथिलेश सिंह के आवास भी शामिल हैं। ईडी की टीम ने मिथिलेश सिंह को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है, हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

सुरक्षा बलों के साथ ईडी ने की एंट्री

बिहार के बालू खनन से जुड़े घोटाले की जांच के बाद, ईडी ने गुरुवार को धनबाद में छापेमारी की गई, जहां सुरक्षा बलों के साथ ईडी ने छापेमारी की शुरुआत की है। उन्होंने संबंधित आवासों को बंद कर दिया है और अंदर-बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी है। जानकारी के मुताबिक ईडी की टीम छापेमारी कर रही है और इस मामले पर फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं दी है।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here