Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री ने जताया शोक, की रेल सुरक्षा में सुधार की मांग

0
261
launch-of-developmental-schemes-of-department-of-energy
Patna: Bihar Chief Minister Nitish Kumar addressing at a function for the inauguration of developmental schemes of Department of Energy in Patna on Thursday. PTI Photo (PTI5_11_2017_000111A)

Bihar News :बुधवार रात को बिहार के बक्सर जिले में नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने से हुई भीषण दुर्घटना में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस दुर्घटना पर राजनीतिक नेताओं ने गहरा शोक और दुख प्रकट किया है।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे अत्यंत दुखदायी बताया है। उन्होंने कहा कि जब वे खुद रेल मंत्री थे तो उन्होंने रेल सुरक्षा में कई सुधार किए थे, जिससे रेल दुर्घटनाओं में कमी आई थी। नीतीश कुमार ने केंद्रीय रेल मंत्री से अपील की है कि वे तत्काल रेलवे की सुरक्षा व्यवस्थाओं की समीक्षा करें और आवश्यक सुधार करें।

INAD1

केजरीवाल ने उठाया रेल सुरक्षा का मुद्दा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि लगातार हो रही रेल दुर्घटनाएं बेहद चिंताजनक हैं। अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से रेलवे की सुरक्षा व्यवस्थाओं में सुधार की मांग की है।इस प्रकार बिहार में हुई भीषण ट्रेन दुर्घटना पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने गहरा दुख प्रकट किया है और रेलवे की सुरक्षा व्यवस्थाओं में सुधार की मांग की है।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here