Bihar News: ठगी के आरोप में जीजा-साला की गिरफ्तारी

0
420
samastipur crime

Bihar News :बिहार के समस्तीपुर जिले के साइबर थाने की पुलिस ने एक महत्वपूर्ण कार्रवाई की है, जिसमें एक जीजा-साला जोड़े को लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले के बारे में हेड क्वार्टर के डीएसपी अमित कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए जानकारी प्रदान की।

INAD1

मामले का संक्षेप

पीड़ित जितेंद्र चौरसिया ने साइबर थाना में कांड संख्या 17/23 के तहत लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि बेटी की शादी में लोन दिलवाने के नाम पर उनके जीजा सुनील कुमार और साला नीतीश कुमार ने उनसे आधार कार्ड, पैन कार्ड, और जमीन के कागजात ले लिए। उन्होंने इसके बाद उनका मोबाइल नंबर जिसका सिम उनके नाम से रजिस्टर था, उसका सिम पोर्ट कर बंद करवा दिया और फिर अपने नाम से उसी नंबर को रजिस्टर करके उनके बैंक खाते से 11 लाख 5 हजार रुपए की निकासी कर ली। आवेदन के बाद पुलिस का कार्रवाई: पीड़ित ने साइबर थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद साइबर पुलिस एक्शन में आई और हेड क्वार्टर अमित कुमार के नेतृत्व में छापामारी टीम का गठन कर आरोपी सुनील कुमार और उसके साला नीतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिसिया पूछताछ के क्रम में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

अमित कुमार, पुलिस उपाधीक्षक, ने इसके साथ ही जानकारी दी कि गुदार घाट थाना के खानपुर गांव निवासी सुनील कुमार और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के केबस निजामत गांव निवासी उसके साले नीतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उन्होंने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें