सिपाही भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा से गिरोह का पर्दाफाश

0
300
samastipurconstable

बिहार पुलिस में सिपाही की नौकरी के लिए 1, 7, और 15 अक्टूबर को पूरे बिहार में अलग-अलग परीक्षा केंद्र पर परीक्षा होने वाली है, और इसके चारों तरफ से सेटिंग करने के प्रयास कर रहे गिरोह का पुलिस द्वारा पर्दाफाश किया गया है।

INAD1

गिरोह की योजना और पुलिस की कार्रवाई

समस्तीपुर पुलिस ने सिपाही भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा या सेटिंग करने की योजना को असफल करते हुए एक गिरोह को पर्दाफाश किया है। इस गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से बड़ी मात्रा में वॉकी-टॉकी, वॉकी-टॉकी एंटीना, वॉकी-टॉकी चार्जर, ब्लूटूथ डिवाइस, इयर फोन, और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए गए हैं।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

जांच और गिरफ्तारी

समस्तीपुर के प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर इस गिरोह के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस ने गिरोह के आरोपियों को गिरफ्तार किया है, और उनकी गिरफ्तारी के बाद इन्होंने अपने योजना का खुलासा किया है। इस योजना के तहत, इन लोगों ने सिपाही भर्ती परीक्षा के अभ्यार्थियों को पैसे देकर ब्लूटूथ और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण प्रदान किए थे और उन्हें परीक्षा में सही उत्तर उपलब्ध कराने का वादा किया था। इन गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद, पुलिस द्वारा उनकी और दूसरे गिरोह के सदस्यों की जांच जारी है, और उनकी संलिप्ता की पुख्ता सबूत जुटाई जा रही है। इसके अलावा, ये गिरोह अन्य अभ्यार्थियों से भी संलिप्ता के बारे में जानकारी देने के लिए छापेमारी की जाती है। इस कार्रवाई के बाद, उनके साथ होने वाले आरोपों की जांच और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here