Bihar Crime: नाथनगर के स्कूल कैंपस में मिली युवती की लाश

0
334
school-bihar-news

Bihar Crime: नाथनगर, बिहार: भागलपुर के नाथनगर स्थित सुखराज राय हाई स्कूल कैंपस में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैली है. मधुसुदनपुर थानाक्षेत्र के गणेशीबाग में एक दिन पहले पैसे लेनदेन के विवाद में दिनदहाड़े युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी. अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि अब रविवार को उसी घटनास्थल से कुछ दूरी पर अज्ञात युवती का शव मिला है.

INAD1

दोनों हाथों से बंधी गई युवती की लाश

युवती का दोनों हाथ दुपट्टा से बंधा हुआ था, गले में दुपट्टा का फंदा लगाया हुआ मिला. वहीं युवती के सिर पर नुकीले हथियार से वार का निशान मिला है. इससे प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि अपराधियों ने महिला को पहले जबर्दस्ती हाथ पैर बांध और उसके बाद उसकी हत्या की है.

स्मैक पीने के लती असमाजिक तत्वों का हाथ?

घटना के बाद मौके पर जुटे लोग सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की भी आशंका जता रहे हैं. ऐसी संभावना है कि युवती के साथ पहले गैंगरेप हुआ और उसके बाद मामला उजागर होने से बचने के लिए उसकी हत्या कर दी गयी होगी. महिला का शव देखकर घटना में एक से अधिक बदमाशों के लिप्त होने की संभावना जता रही है

क्या नशेड़ी तत्वों का हाथ इस घटना में?

दरअसल, स्कूल कैंपस को नशेडियों ने अपना अड्डा बना लिया है. हाल में एक छात्र को फिरौती के लिए अगवा करके स्मैकर यहीं लेकर आए थे और बंधक बनाकर रखा था.नाथनगर के सुखराज राय हाई स्कूल कैंपस में मिली युवती की लाश की जांच अब तेजी से चल रही है, और पुलिस ने उसकी पहचान के लिए कई कदम उठाए हैं। इस घटना के पीछे छिपे सभी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कड़ी कदम से काम कर रही है।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here