Bihar News : विक्की अब तक गायब, परिवार का आरोप

0
308
darbhanga-news

Bihar News : बिहार: दरभंगा के लहेरियासराय थाना इलाके के अन्हरियाबाग मुहल्ले में एक युवक विक्की साह का अब तक कोई पता नहीं चल पा रहा है। विक्की को गायब होने में तकरीबन एक पखवाड़ा बीत गया है, लेकिन पीड़ित परिवार के लोग न्याय की मांग कर जमकर बवाल कर रहे हैं।

INAD1

पुलिस का दावा – विक्की की हत्या कर दी गई, तीन अपराधी गिरफ्तार

दरभंगा पुलिस ने दो दिन पहले ही पूरे मामले में बताया कि विक्की की हत्या कर दी गई और शव को कोशी नदी में फेंक दिया गया है। हत्या में तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है और तीनों अपराधी को जेल भेज दिया गया है।

परिवार का आरोप – पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं

लेकिन विक्की के परिवार पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं हैं। परिवार के सदस्यों ने अपने आरोपों की पुष्टि करते हुए एक आरोपी के घर में हमला किया और उसकी स्कूटी को आग के हवाले में दिया।

न्याय की मांग पर लोगों का गुस्सा – मुख्य पथ पर जमकर नारेबाजी

मुहल्ले के लोगों ने दरभंगा लहेरियासराय मुख्य पथ को घंटों तक जाम किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घटना की गंभीरता को देखते पुलिस ने पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिया और इसके बाद ही लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

जांच की वादा – एसआईटी टीम गठित

घटना की निष्पक्ष जांच के लिए सिटी SP के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम गठित कर जांच का वादा लोगों के साथ किया गया है। इस घटना के पीछे की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और न्यायिक निकायों का सख्त से सख्त कार्रवाई करने का आलंब है।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here