Muzaffarpur News : पंखों पर झूलते प्रेमी-प्रेमिका के शव मिले

0
453
Muzaffarpur News

Muzaffarpur News : बिहार (Bihar News) के मुजफ्फरपुर जिले के पारु थाना क्षेत्र के कसबा टोला गांव में एक अत्यंत अद्भुत घटना सामने आई है, जहां पंखों पर झूलते हुए प्रेमी और प्रेमिका के शव मिले हैं। इस घटना के बाद, गांव में सनसनी फैल गई है और दो समुदायों के प्रेमी युगल के होने से लोगों के बीच चर्चा हो रही है।

INAD1

घटना का वर्णन

घटना के आस-पास की जानकारी के मुताबिक, गांव के निवासी नवल साह के घर में एक रूम में उनकी बेटी और गांव के बदरूल नामक युवक के डेड बॉडी पंखों पर झूलते हुए पाए गए। यह घटना देखने के बाद नवल साह ने घर के दरवाजे को खोलने की कई कोशिशें की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उन्होंने शोर मचाने लगे और दरवाजे के आस-पास के लोगों को भी जाने बुझे किया। बड़े जमघट और दरवाजा तोड़ने के बाद अंदर जाने पर सभी वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। कमरे के अंदर नवल साह की बेटी और लड़का एक फांसी से झूल रहे थे।

पुलिस की कार्रवाई

घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पारु थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

प्रेम की कहानी

युवक और युवती दोनों अलग-अलग समुदाय से आते थे और दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका परिजनों द्वारा विरोध किया जा रहा था। पुलिस अब सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

स्थानीय पुलिस का कहना

सरईया एसडीपीओ कुमार चंदन ने घटना के सम्बंध में कहा, “घर के अंदर एक ही रूम में दोनों डेड बॉडी पाए गए हैं। पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना प्रेम प्रसंग की तरह दिखती है, लेकिन विवाद के पीछे की कहानी जल्दी ही सामने आ सकती है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर जांच कर रही है

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here