Bihar News: छठ पूजा में शराबबंदी के दौरान 30 से ज्यादा प्रवासी गिरफ्तार

0
276
Bihar liquor news chath puja muzaffarpur

Bihar News, Muzaffarpur News: बिहार में छठ पूजा को सबसे महत्वपूर्ण त्योहार माना जाता है, जिस पर दूसरे प्रदेशों में रह रहे प्रवासी बिहारी अपने घर लौटते हैं. इसी समय, बिहार में शराबबंदी के चलते शराब की कमी है, जिसके परिणामस्वरूप दूसरे राज्यों में रहने वाले बिहारी लोग अपने घरों में शराब लेकर लौट रहे हैं.मुजफ्फरपुर के उत्पाद विभाग ने इस मुद्दे पर गंभीरता से ध्यान दिया है और शुक्रवार को 30 से ज्यादा प्रवासी बिहारी को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

INAD1
उत्पाद विभाग की टीम द्वारा शराब लेकर आने वालों की गिरफ्तारी का अभियान

मुजफ्फरपुर के उत्पाद विभाग ने इस मुद्दे को गंभीरता से लेकर विशेष अभियान चलाया है. इस अभियान के तहत, जिले में 11 टीमें बनाई गई हैं, जो पूरे जिले में शराब लेकर आने वाले लोगों की जांच कर रही हैं. इसमें उत्पाद अधीक्षक कुमार अभिनव भी स्वयं मॉनिटरिंग प्रभारी हैं.

छठ त्योहार के मौके पर बढ़ती गिरफ्तारी की संख्या

छठ त्योहार के मौके पर दूसरे प्रदेशों से बिहार लौटने वाले लोगों की संख्या में बढ़ोतरी को ध्यान में रखते हुए, उत्पाद विभाग ने गिरफ्तारी की संख्या में भी वृद्धि की है. इस समय, अधिकांश गिरफ्तारियां शराब लेकर आने वालों की हो रही हैं, जो शराबबंदी के चलते बिहार में उपलब्ध नहीं है. इस प्रकार, उत्पाद विभाग का अभियान इस समस्या का समाधान करने की दिशा में कदम बढ़ा रहा है।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here