Bihar News: अवैध पटाखा फैक्टरी में जोरदार धमाका

0
247
Gopalganj Blast News crackers

Bihar News ,Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज जिले में हुआ एक दुखद हादसा, जहां एक अवैध पटाखा फैक्टरी में जबरदस्त धमाका हुआ। इस हादसे के परिणामस्वरूप, पूरे गांव में चपेटा मच गया। हादसे में तीन किशोर जख्मी हो गए हैं, जिन्हें गोरखपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में जख्मी हुए तीनों किशोरों की पहचान हुई है। इनमें मंगरू सहनी के पुत्र पवन कुमार, हृदया सहनी के पुत्र नीतीश कुमार, और सिकंदर सहनी के पुत्र पीयूष कुमार शामिल हैं। इन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है, और उन्हें तत्पर इलाज के लिए गोरखपुर भेजा गया है।

INAD1

फैक्ट्री मालिक गिरफ्तार
हादसे के बाद, पुलिस ने फैक्ट्री के मालिक को गिरफ्तार किया है। फैक्ट्री का मालिक मूंगफली मियां, जिनका असली नाम मोहद्दीनपुर मियां है, उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव के निवासी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है और उनकी जांच हो रही है।

ग्रामीणों का आरोप
इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद, ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पुलिस को कई बार इस अवैध पटाखा फैक्ट्री के बारे में सूचना दी गई थी, लेकिन श्रीपुर ओपी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। ग्रामीणों का कहना है कि इसके पहले भी पुलिस अधीक्षक ने फैक्ट्रियों की जांच का निर्देश जारी किया था, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।
📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here