Patna News : बिल्डर आलोक हत्याकांड में बड़ा खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार

0
355
आलोक कुमार की हत्या में साजिश का बड़ा खुलासा

Bihar News, Patna News : पटना पुलिस ने बिल्डर आलोक कुमार की हत्या मामले में एक महिला समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में हत्या का साजिशकर्ता साबित होने वाले आरोपी छोटे ने पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी दी है।

INAD1
भाई की हत्या का प्रतिशोध: 10 लाख रुपये की सुपारी

पुलिस की मुताबिक, आलोक कुमार के पूर्व बिजनेस पार्टनर मंटू शर्मा के भाई संजीव कुमार ने इस हत्या की साजिश रची थी। संजीव को लगता था कि आलोक कुमार ने ही उसके भाई और पिता की हत्या करवाई है, इसके लिए उसने साजिश रची और 10 लाख रुपये की सुपारी दी थी।

हत्या का क्रम: सुपारी देने के बाद हुई गोली मारकर हत्या

पुलिसिया के पूछताछ में संजीव कुमार ने बताया कि पिछले साल 13 दिसंबर को अपराधियों ने उनके बड़े भाई मंट शर्मा और पिता सुधीर कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसमें उन्हें भी गोली लगी थी।

गिरफ्तारी और सबूत: फौरन स्पेशल टीम के द्वारा गिरफ्तार

पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आलोक कुमार समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के साथ हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

इतने में हुई हत्या: 10 नवंबर को गोली मारकर आलोक कुमार की हत्या

10 नवंबर को दीघा-खगौल नहर रोड में कोथवां मोड़ के उत्तर करीब 50 मीटर मुख्य सड़क पर दो बाइक पर सवार 6 अज्ञात अपराधकर्मियों ने आलोक कुमार की हत्या कर दी थी।

पुलिस का बड़ा कदम: विशेष टीम ने किया तत्काल गिरफ्तार

इस हत्या मामले के बाद पटना पुलिस ने तत्काल एक विशेष टीम का गठन किया, जिसने वैज्ञानिक अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आलोक कुमार समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here