Bihar News : मांझी बोले कुर्सी के लालची लोग नीतीश को परोस रहे ‘जहरीला खाना’

0
275
majhi

Bihar News: पटना: हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख, जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को एक चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। मांझी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को परोसे जाने वाले भोजन में उनकी ‘कुर्सी के लालची लोगों’ द्वारा ‘जहरीला पदार्थ’ मिल रहा है।मांझी ने इस बारे में विस्तृत जानकारी देने से इनकार किया और कहा, ‘‘मैं नीतीश कुमार को परोसे जाने वाले भोजन की उच्च-स्तरीय जांच कराने की भी मांग करता हूं। मुझे संदेह है कि उनके भोजन में ऐसे पदार्थ मिलाए जा रहे हैं, जो उन्हें पागल बना देंगे। उनके आस-पास कुछ ऐसे लोग हैं जो उनकी कुर्सी का लालच कर रहे हैं।’

INAD1

नीतीश कुमार के मानसिक स्वास्थ्य खराब का संकेत

मांझी ने कहा, “कल नीतीश कुमार ने फिर खुद पर नियंत्रण खो दिया और मुझसे अपमानजनक तरीके से बात की, यह भूल गए कि मैं उम्र और राजनीतिक अनुभव में उनसे वरिष्ठ हूं। यह उनका मानसिक स्वास्थ्य खराब होने का संकेत है।”

राजनीतिक गतिरंग में भाजपा का समर्थन – मांझी के साथ भाजपा के सदस्य मौजूद

संवाददाताओं के साथ होने वाले इस समय में, मांझी के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य भी मौजूद थे।

राज्यपाल से मुलाकात की तैयारी – मांझी की गंभीर राजनीतिक स्थिति पर चर्चा

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी ने बताया कि वह शनिवार को राज्यपाल राजेंद्र अर्लेकर से मुलाकात करने की योजना बना रहे हैं, ताकि वह बिहार में मौजूद ‘गंभीर राजनीतिक स्थिति’ से अवगत करा सकें।

बिहार विधानसभा में हंगामा – नीतीश कुमार का मांझी पर हमला

बिहार विधानसभा में बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पूर्व सहयोगी जीतन राम मांझी पर जमकर बरसे और यह भी कहा कि उनकी ‘‘मूर्खता’’ के कारण मांझी राज्य के मुख्यमंत्री बने थे।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here