Bihar Crime :दशहरा मेले में हिंसा, दो गांवों के बीच झड़प में कई घायल

0
245
Siwan Bihar Crime News

Bihar Crime: सिवान, बिहार: बिहार में दशहरा के मेलों के दौरान हुए घटनाओं ने सिवान जिले को हिला दिया है। मेले के दौरान बच्चों के बीच मामूली झगड़े में हुआ विवाद, जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर झड़प हो गई। इस झड़प के दौरान ईट पत्थर की बरसात हुई, और असामाजिक तत्वों ने मेले में गुमटी और कई कुर्सियों को भी तोड़ दिया। इसके परिणामस्वरूप दोनों गांव के बीच तनाव फैल गया है। माना जा रहा है कि दोनों पक्ष हिंदू समुदाय के हैं, लेकिन मेले के माहौल में हुई इस घटना ने जिले को हिला दिया।

INAD1

घटना का विवरण

रिपोर्ट्स के अनुसार, कालिंजरा और जियाएं गांव के दो बच्चों के बीच मामूली विवाद के बाद हुआ विवाद कल रात मेले के दौरान बढ़ गया। इसके परिणामस्वरूप, दोपहर में दोनों गांवों के लोग इस मुद्दे को लेकर आपस में भिड़ गए, जिससे पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दोनों गांव के लोगों के बीच ईट पत्थर चला दिया गया।

पुलिस की कठिनाइयों के बाद मामले को शांत किया

घटना के पश्चात्, सदर एसडीओ, एसडीपीओ और मुफ्फसिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और उपद्रवियों को खदेड़ने के दौरान एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गये । गांव के कुछ लोग भी पत्थरबाजी के दौरान घायल हो गए हैं, और उन्हें सिवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मौके पर पहुंची जिला प्रशासन की टीम ने कठिनाइयों के बाद मामले को शांत किया, और दोनों गांवों में स्थिति सामान्य हो गई है। पुलिस अब गांव में कैंप कर रही है ताकि और तनाव न बढ़े।

📞 Bihar live news में विज्ञापन देने के लिए यहाँ क्लिक करके संपर्क करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here