लालू की बड़ी बहू एश्वर्या पहुंची थाने

0
250

मां और पिता चंद्रिका भी गए साथ
बिहार के दो पूर्व सीएम लालू और राबड़ी परिवार का कलह सड़क पर आ गए, तेज की पत्नी एश्वर्या राय ने रविवार को अपने उपर ढाए जा रहे जुल्मो के खिलाफ सचिवालय थाना गयी और वहा सास सह पूर्व सीएम राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती एक शिकायत दर्ज करायी। एश्वर्या के साथ उनके मां और पिता चंद्रिका राय भी थाने साथ गए है, एश्वर्या राय ने थाने में पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि उन्हें जून से खाना-पीना बंद कर दिया गया है, मायके से खाना आती थी, देवर तेजस्वी एक अच्छे इंसान है, वह मेरी मदद तो करना चाहते है, लेकिन घर के दबाव में कुछ कर नही पाते है, श्वसूर घर में होते तो यह नौबत नही होती। वही पर खड़े एश्वर्या के पिता चंद्रिका राय कहते है, बेटी की गृहस्थी बसाने के लिए लालू परिवार में शादी किया, लेकिन पासा पलट गए, महिला उत्पीड़न के खिलाफ अवाज बुलंद करने वाले लालू परिवार बहू के साथ इतना बड़ा उत्पीड़न करे, यह मेने सपने में भी नही सोचा था, बेटी को वहा जून से खाना देना बंद कर दिया गया, बेटी को खाने के लिए अपने घर से खाना और पानी भेजते थे, 13 सितंबर को बेटी ससुराल तो गयी, लेकिन उसके साथ भयानक बदसलूकी की गयी, मीसा और राबड़ी दोनो मेरी बेटी को धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया, बेटी वहा से रोते निकली।

वहा से आए थे शादी का प्रस्ताव
एश्वर्या की मां कहती है मेरे घर से शादी के लिए कोई प्रस्ताव लालू परिवार में नही गए थे, वहा से प्रस्ताव आए थे, बेटी के भला के लिए वहा तो शादी कर दी, लेकिन बेटी के साथ वहा रोज बदसलूकी हो रही है, कुछ हुआ नही और दमाद तेज कोर्ट में 2 नवम्बर 18 को तलाक के लिए अर्जी दे दी। एश्वर्या शादी के बाद सिर्फ 10 महीने तक रही राबड़ी आवास में। लेकिन इस बीच कई वार उसे भयानक टाॅर्चर से गुजरना पड़ा। एश्वर्या में कहती है कि समधी घर में होते तो यह सब एश्वर्या के साथ नही होता। क्योंकि उनके चेहरे को देखकर उस घर में बेटी को दी। बेटी के साथ हुए कु्रर हरकत से परिवार का सर शर्म से झूक गए है।
महिला अधिकारी से नही मिली राबड़ी
कांड दर्ज होने के बाद सचिवालय थाने की एक महिला पुलिस अधिकारी राबड़ी आवास तो गयी, लेकिन पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने गेट खोलने से इंकार कर दी, घर के अंदर बेटी मीसा भी थी, वहा पहुंचे महिला पुलिस अधिकारी ने बताया कि दर्ज केस के आलोक में पूर्व सीएम से पूछताछ करने आयी थी, लेकिन वहा ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने बताया कि वे नही मिलेंगी। लालू के घर महिला पुलिस अधिकारी के साथ एश्वर्या राय, उसके पिता चंद्रिका राय और मां भी गयी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here