परीक्षा रद् होने पर छात्रो का जोरदार हंगामा

0
604
biharancollege

6 से अधिक गाड़ियो में की तोड़फोड़
पटना एएन काॅलेज के पास शनिवार को छात्रो ने बोर्ड के फेैसले के बिरुद्ध जमकर हंगामा किया, छात्रो ने बोर्ड अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एएन काॅलेज के शीशे तोड़ दिए, वहा बाहर खड़े आधे दर्जन से अधिकारियों में तोड़फोड़ की, मौके पर पुलिस तो पहुंची लेकिन छात्रो के आक्रोश के सामने धुटने टेक दिए, छात्रो का कहना है कि बोर्ड छात्रो के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है, एक सेंटर पर विज्ञान के प्रश्न पत्र लीक हुए तो सारे राज्यो के परीक्षा केंद्रो की परीक्षा क्यो रद् कर दी गई, बाद में पुलिस के समझाने पर छात्रो का गुस्सा शांत हुआ।
कर्मचारी विकास ने किए थे प्रश्न लीक
चार बैंक कर्मियो पर एफआईआर

जमुई में विज्ञान के प्रश्न पत्र वायरल कर दिए गए थे, बोर्ड अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए वहा के डीईओ को जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिए थे, डीईओ जांच के बाद शनिवार को एसबीआई के चार कर्मियो के खिलाफ नगर थाने में एफआइ्रआर दर्ज करा दी है, डीईओ ने इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए कहा, प्रश्न पत्र लीक करने में बैंक के चार कर्मियो का हाथ सामने आए है, जिसमें विकास नाम का एक कर्मी का अह्म भूमिका है। चारो के बिरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा, बोर्ड ने विज्ञान की परीक्षा रद् कर दी है, विज्ञान की परीक्षा फिर 8 मार्च को होगी।
नही खुले बैंक लाॅकर, तीन केंद्रो की परीक्षा रद्
शनिवार को प्रथम पाली में अंग्रेजी का परीक्षा होना था, लेकिन सीवान में समय पर बैंक लाॅकर नही खोले गए, प्रश्न पत्र लाॅकर में रखे जाते है, बोर्ड ने अधिकारियों के सूचना के आलोक में सीवान के महराजगंज के तीन केंद्रो का परीक्षा स्थगित कर दिया है, बोर्ड वहा के स्थगित किए गए परीक्षा को 9 मार्च को लेगी।

INAD1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here