तेजप्रताप को एनडीए में आने का मिला ऑफर

0
205

बोले भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को राजद छोड़कर एनडीए में आने का ऑफर मिल गया है। भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि तेज प्रताप अगर एनडीए में शामिल होना चाहें तो उनका स्‍वागत किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि वे हाल में हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष, पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी से मिले हैं। मांझी जी वरिष्‍ठ नेता हैं और कोई भी उनकी पार्टी से जुड़ता है तो एनडीए में उसका स्‍वागत किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि तेज प्रताप अपनी पार्टी से परेशान हैं और मार्गदर्शन के लिए मांझी से मिले थे। भाजपा नेता ने कहा कि राजद के बड़े नेता राज्‍य में हर आपदा के वक्‍त गायब हो जाते हैं। तेज प्रताप यादव इससे परेशान हैं। उन्‍होंने कहा कि तेज प्रताप को अब सद्बुद्धि आ गई है, यह अच्‍छी बात है। आदमी को जब भी ज्ञान हो, अच्‍छा ही कहा जाएगा। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य का स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री रहते तेज प्रताप कभी अस्‍पतालों की ओर नहीं गए, लेकिन अब जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि तेज प्रताप के हम में शामिल होने पर आखिरी फैसला तो मांझी ही लेंगे, लेकिन भाजपा उनके एनडीए में आने का स्‍वागत करेगी। भाजपा अध्‍यक्ष के इस बयान में आमंत्रण से अधिक तंज है।

शुक्रवार को मांझी से मिले थे तेज प्रताप शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव का जन्‍मदिन था। इसी दिन तेज प्रताप अचानक मांझी के आवास पर पहुंच गए। उन्‍होंने मांझी के घर जाने से पहले ही उनके मौजूद रहने की पुष्टि कर ली थी। मुलाकात खत्‍म होने के बाद दोनों नेताओं ने मीडिया से बात भी की। इस दौरान तेज प्रताप ने कहा कि अगर मांझी जी का मन एनडीए में डोल रहा हो तो वे राजद के साथ आ जाएं, हालांकि मांझी ने कहा कि वे एनडीए में ही रहेंगे। मांझी ने शुक्रवार को लालू यादव से भी फोन पर बात की थी।

एनडीए छोड दे तेज पर डोरा डालना

बोले आरजेडी नेता रजनीकांत

आरजेडी के वरिष्‍ठ नेता सह वरीय अधिवक्‍ता रजनीकांत यादव ने भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, एनडीए से तो अपना घर संभल नही रहा और आरजेडी पर डोरे डाल रहे है,  तेजप्रताप आरजेडी के वरिष्‍ठ नेता है, वे कभी एनडीए में नही जा सकते,  एनडीए के एक मंत्री राजद सुप्रीमो से मिले है,  पूर्व सीएम मांझी भी आरजेडी के संपर्क में है,  एनडीए सरकार चंद दिनो की मेहमान है,  बहुत जल्‍द प्रदेश अध्‍यक्ष को पता चल जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here