डीजीपी ने गया नगर डीएसपी पर लिए एक्शन

0
142

अनुज हत्याकांड में होगी पूछताछ
बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे बुघवार को मृतक अनुज के परिजनो की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए गया कके टाउन डीएसपी पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस मुुख्यलाय में तलब किया है, डीजीपी ने कहा, कोई भी पुलिस अधिकारी हो उनके समय में किसी के साथ अन्याय हुई तो बख्से नही जाएंगे। बताया जाता है कि छह महीना पूर्व फरवरी में गया के विष्णुपथ में अपराधियों ने अनुज नामक एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी, लेकिन अपराधी अभी तक पकड़े नही गए, मृतक के परिजनो ने वहा के टाउन डीएसपी राज कुमार साह पर अपराधियों से सांठ गांठ होने का आरोप लगाया है, परिजनो ने डीजीपी को लिखे गए पत्र में कहा, कि हत्यारे डीएसपी के सामने तो होते है, लेकिन उसे पकड़ा नही जा रहा है।

मोतिहारी के दो थनाध्यक्ष हुए निलम्बित
दबोचे गए 50 हजार इनामी अवधेश

मोतिहारी एसपी ने बुधवार को रिपोर्ट के आलोक में छोडादानो के थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक और ओपी प्रभारी सुनील कुमार को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है, एसपी ने विभागीय कार्रवाई के रिपोर्ट पर दोनो पर कार्रवाई की है, एसपी ने बताया कि दोनो पर तथ्यो को छूपाने का आरोप है।

मोतिहारी में धरए 50 हजार का इनामी अवधेश
मोतिहारी एसपी के निर्देश पर बुधवार को एसटीएफ के अधिकारियों ने दिन के 2 बजे घोड़ासहन के एक घर पे छापेमारी कर कई वर्षो से फरार दुर्नाम अपराधी अवधेश साह को धर दबोचने में कामयाब हो गया, अवधेश पर 50 हजार का इनाम घोषित किए गए थे, एसटीएफ के अधिकारियों ने छापेमारी की पुष्टि करते हुए कहा, धरे गए अपराधी के पास से हथियार और भारी मात्रा में कारतुस जब्त किया गया है, उसकेे उपर धोड़ासहान में दोहरे हत्याकांड समेत कई आरोप है।

खगड़िया में हथियार के साथ तीन धराए
तीनो के पास से 3 पिस्तौल बरामद
खगड़िया पुलिस कप्तान के निर्देश पर बुधवार को सूचना के आलोक में एसटीएफ अधिकारियों ने चैथा थनाक्षेत्र में छापेमारी कर हथियार और जिंदा कारतुस के साथ कुख्यात अपराधियो को धर दबोचा। अधिकारियों ने बताया कि तीनो कुख्यात बदमाश है और तीनो के पास से तीन पिस्तौल तथा 40 जिंदा कारतूस जब्त की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here