चैकीदार से सिर्फ दो तरह के लोग परेशान

0
174

गया में बोले पीएम नरेन्द्र मोदी
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को गया के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में पहले रोज बम धमाके होते थे, लेकिन 2014 में उनके आने के बाद आतंकवादी पस्त हो गए, यह धमका आपके आर्शीवाद से बंद हुआ। देश और दुनिया में दो तरह के लोग है, जो चैकीदार से खौप खा रहे है, एक तो देश के अंदर महामिलावटी लोग जो आतंकवाद के मददगार है और दूसरा पाकिस्तान में बैठे है, पीएम ने कहा कि यही मिलावटी लोग आतंकवाद को बढ़ाव देने के लिए हिन्दु आतंकवाद का हौवा खड़ा कर दिया,

और तो और चैकीदार आतंकवाद को कुचल रहा है तो मिलावटी लोग गाली दे रहे है, केंद्र सरकार ने स्वर्णो को जो 10 फिसद आरक्षण दी है, उसके विरोध में भी मिलवटी लोग खड़े है, कोई ताकत दिए गए आरक्षण को खत्म नही कर सकता। बिहार के कई क्षेत्रो में हवाई अड्डे का निर्माण किए गए है, आगे और भी निर्माण किए जाएंगे। बिहार में नीतीश सरकार बेहतर काम कर रहे है, नीतीश सरकार ने बिहार से लालटेन युग को खत्म कर दिया, घर-घर बिजली पहुंच गए है। पीएम ने कहा कि एनडीए सरकार की देन है कि बिहार के कई जिले टाॅप 5 में आ गए है। मंच पे सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और कृषि मंत्री प्रेम कुमार मौजूद थे।

वीआईपी गैलरी में धुस गए कार्यकर्ता, हंगामा
गया में पीएम की सभा में कई वार भगदड़ मची, सैकड़ो कार्यकर्ता बैरिकेटिंग को तोड़ वीआईपी गैलरी में पहुंच गए, वहा सुरक्षा के लिए तैनात किए गए पुलिस के जवानो को भीड़ को तितर-वितर करने के लिए हल्की लाठीचार्ज करना पड़ गया, कुछ ही क्षण के बाद पीएम मोदी मंच पे पहुंचे तो लोग शांत हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here