नीतीश तो है एक बंदर के समान

0
348

बोले राजद सुप्रीमो लालू यादव
राजद सुप्रीमो सह पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने रायसीना नामक एक पुस्तक में कहा है बिहार के सीएम नीतीश तो एक बंदर के समान है, एक डाल से दूसरे डाल पर कुदकर जाना तो उनके फितरत में है, उन्हें लोग कुर्सी कुमार के नाम से भी जानते है, वे सियासी बंदर हो गए है, नीतीश कुछ के लिए कुछ भी कर सकते है, लालू ने कहा कि चुनाव की घोषणा से पूर्व फिर से महागठबंधन में आना चाहते थे, लेकिन उन्हें आने की इजाजत नही दी गयी। लालू ने कहा कि पहले बिजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़े और बात नही बनी तो आरजेडी से हाथ मिला लिए, हाथ मिलने के बाद साथ तो चुनाव लड़े और सरकार बनाने लायक बहुमत भी मिली, लेकिन फिर बिजेपी के साथ चले गए।

लालू के बयान से इंका भी सहमत
बोले प्रेमचंद जो बोले सही बोले

इंका के वरीय नेता प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा कि लालू बोलने में शब्दो का भले कुछ चयन किया हो, लेकिन जो बोले वह सही है, नीतीश ने कभी समता दल बनाया, लेकिन वह भी सलट गए। नीतीश सीएम की कुर्सी पर काबिज होने के लिए कुछ भी कर सकते है, और ऐसा उन्होंने कई वार किया है।

राजनीति में ऐसी बयान काफी शर्मनाक
बोले जेडीयू नेता अशोक चैधरी

जेडीयू नेता सह पूर्व मंत्री अशोक चैधरी ने कहा कि राजनीति में इस तरह का बयान शर्मनाक है, वैसे तो लालू से ही ऐसी बयानो के लिए मशहुर है, लालू का कार्यकाल सबको याद है, बिहार में रोज हत्याए, अपहरण और लूट की बारदाते होती थी, लेकिन नीतीश के आते यह सब रुक गए। वैसे तो आरजेडी का कल्चर है अशब्दो का इस्तेमाल करना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here