हथियार संग पकडे गए बिहार के कुख्यात मृत्युंजय सिंह

0
237

उसका बडा भाई जटा सिंह भी है कुख्‍यात

बिहार पुलिस को एक बडी सफलता हाथ लगी है, कई वर्षो से कानून को ठेंगा दिखा बचने में कामयाब मृत्‍यंजय सिंह को पटना पुलिस के नौबतपुर थाने के पुलिस अधिकारियो ने उसके घर से हथियारो के साथ धरदबोचा, मृत्‍युंजय बिहार के माफिया डॉन जटा सिंह का भाई बताया गया है, पुलिस अधिकारियो की माने तो मृत्युंजय किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में जुटा था। वह ऐसा कुछ कर पाता उससे पहले ही कानून के लंबे हाथ उसके गर्दन तक पहुंच गए। पटना जिला के शेखपुरा के रहने वाला मृत्युंजय के घर से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं।

हथियारों के साथ गैंगस्टर का भाई गिरफ्तार
सूत्रों के मुताबिक पुलिस की छापेमारी के दौरान उसके दो सहयोगी मौके की नजाकत को भांपते हुए भाग निकलने में सफल हो गए। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने हथियार और भारी मात्रा में गोली भी बरामद की है। इस संदर्भ में नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि मृत्युंजय कुमार अपने साथियों के साथ किसी बड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा है।

खुफिया खबर पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और छापेमारी की कार्रवाई करते हुए मृत्युंजय को दो पिस्टल, एक कट्टा और 31 जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी से कड़ाई से पूछताछ करने पर ये बात सामने आई कि जेल के अंदर से अपराधी जटा सिंह नौबतपुर, दानापुर, बिहटा, और उसके आसपास इलाकों में भूमाफियाओ के साथ मिलकर अवैध तरीके से जमीन पर कब्जा दिलवाकर पैसा वसूलने का नेटवर्क चला रहा था। जमीन पर कब्जा करने के मकसद से तीनों अपराधी जुटे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here