सुबह टहलने निकले रिटायर्ड फौजी की बेगूसराय में हत्या                                                       

0
102

 इसी साल बेटे को भी मारी गई थी गोली

बेगूसराय: पुलिस को फिर चुनौती देते हुए अपराधियों ने एक रिटायर्ड को फौजी को मंगलवार की सुबह गोली मार हत्‍या कर दी,   यह घटना बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र के सोनापुर गांव की है. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. रिटायर्ड फौजी की पहचान सोनापुर गांव निवासी विजय सिंह के रूप में की गई है. उम्र 60 वर्ष के आसपास थी. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बदमाशों ने घेरकर मारी गोली

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रिटायर्ड फौजी विजय सिंह आज सुबह मॉर्निंग वॉक करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद उन्हें गोली मार दी. गोली लगने के बाद मौके पर ही विजय सिंह की मौत हो गई. हत्या के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. इधर, गोली की आवाज सुनकर लोग जब मौके पर पहुंचे तो विजय सिंह खून से लथपथ पड़े थे. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नयागांव थाने की पुलिस को दी. मौके पर नयागांव थाने की पुलिस पहुंची. घटना को लेकर लोगों से पूछताछ की. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं हत्या के बाद ग्रामीणों का पुलिस के प्रति आक्रोश भी देखने को मिला.

छह महीने पहले बेटे की भी हत्या

बता दें कि अभी छह महीने पहले ही रिटायर्ड फौजी के बेटे को भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस इस मामले को देखते हुए भी जांच कर रही है. ग्रामीणों ने गांव के रंजीत सिंह नाम के व्यक्ति और उसके भांजे पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपित के घर जाकर उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here