सीएम है बिहार के असल शराब माफिया

0
189

बोले प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव
प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव गुरुवार को सरकार पर बरसते हुए कहा, बिहार के मंत्री राम सूरत राय के स्कूल से नजायज शराब जब्त किए गए है, लेकिन सरकार ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नही की, दरअसल बिहार में असल शराब माफिया सीएम है, उनका अगर सरकार नियंत्रण है तो मंत्री के स्कूल में शराब कैसे पहुंच गई, उन्होंने कहा, विद्याा मंदिर स्कूल के संस्थापक मंत्री जी है और उनके भाई प्रबंधक। सारे साक्ष्य होते हुए भी उनके खिलाफ कार्रवाई करने से सरकार हिचक रही है, एक मंत्री के भाई सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लिया, उसके खिलाफ भी नीतीश सरकार ने कुछ नही किया। बिहार में जितने मंत्री बनाए गए है, उसमें 64 फिसद दागी है। मंत्री अशोक चैधरी के खिलाफ भी सबूत दिए गए, लेकिन सरकार ने कुछ नही किया। ऐसे कितने मंत्रियो के खिलाफ साक्ष्य दिए गए है, लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई।

सत्तर चूहा खाकर बिल्ली चले हज को
बोले जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक

जेडीयू के वरिष्ठ प्रवक्ता अजय आलोक ने गुरुवार को पटना में तेजस्वी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, सत्तर चूहा खाकर बिल्ली चले हज को, सारे दागी उनके पास है और आरोप लगा रहे है एनडीए सरकार पर। चारा घोटाले में जेल की सजा कौन काट रहा है, तेजस्वी के उपर भी भ्रष्टाचार के कई केस चल रहा है, कुछ बोलने से पहले उन्हें अपने गिरवान में झांकना चाहिए, बड़े भाई ने शादी करके एक लड़की को छोड़ दिया और दूसरो को चले है नैतिकता का पाठ पढ़ानैं

तेजस्वी चरित्र हनन करने से बाज आए
बोले मंत्री राम सूरत राय

बिहार के काबिना मंत्री राम सूरत राय ने गुरुवार को पत्रकारो से बात करते हुए कहा, तेजस्वी यादव चरित्र हनन की राजनीति छोड़ दे, अन्यथा उनके खिलाफ मानहानी का मुकदमा होगा। बिना सबूत दिए किसी पर इतना बड़ा आरोप लगाने से पहले उन्हें सोचना चाहिए कि इसका अंजाम क्या होगा। उनके पिता प्शु के चारा खा गए, जिसकी सजा वे जेल में भुगत रहे है, उन्होंने कितने गरीबो का जमीन हड़प लिया, अब चले है इमानदार बनने। उनके कई विधायक ऐसे है जो अंधेरा होते नशे में डूब जाते है। अगर वे आरोप पर सबूत पेश नही किए तो उनके खिलाफ मुकदमा होना तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here