ससुर ने बहू की दबिया से हत्या कर दी, शव सेप्टिक टैंक में छुपाया

0
443
arahia

रानीगंज, बिहार: रंजू देवी की हत्या, ससुर कोकन शर्मा गिरफ्तार

INAD1

रानीगंज थाना क्षेत्र की परिहारी पंचायत अंतर्गत कॉलोनी बस्ती वार्ड संख्या 15 में एक ससुर ने अपनी बहू की दबिया से हत्या कर दी. घटना शनिवार (12 अगस्त) रात की है. 40 वर्षीय रंजू देवी की हत्या उसके बेटे के सामने की गई. मारने के बाद ससुर ने लाश को सेप्टिक टैंक में छुपा दिया. शोर मचाने पर ससुर ने अपने पोते को धमकी दी कि वो उसकी भी हत्या कर देगा. सूचना मिलने के बाद रविवार (13 अगस्त) को पुलिस पहुंची और शौचालय की टंकी से शव को बरामद किया. साथ ही आरोपित ससुर कोकन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेजा. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. कुछ का कहना था कि महिला रक्षाबंधन में मायके जाने की जिद कर रही थी. उसका पति मनोज कुमार अपने दो बेटे के साथ पंजाब में रहकर मजदूरी करता है. घर में महिला के सास-ससुर के अलावा उसका एक नाबालिग बेटा और बड़े बेटे की पत्नी रहती है.

नाबालिग पुत्र बना चशमदीद गवाह

रंजू देवी अपने नाबालिग बेटे आशीष और बड़े बेटे की पत्नी के साथ घर में सोई थी. आशीष ने बताया कि शनिवार की रात की घटना है. उसके दादा ने घर में घुस कर उसकी मां के गले पर दबिया से वार कर मार दिया. उसने विरोध किया तो उसे डरा धमका कर शांत करा दिया. कहा कि शोर करोगे तो तुम लोगों की भी हत्या कर देंगे.

दूसरे दिन रविवार को आशीष ने इस घटना की जानकारी चुपके से अपने मामा को दी. इसके बाद महिला के भाई और पुत्र ने रानीगंज थाने में सूचना दी. आशीष ने बताया कि दादा कोकन शर्मा ने उसकी मां को मारने के बाद पैर में रस्सी बांध कर घसीटते हुए शौचालय का टंकी में डाल दिया था. इसके बाद सेप्टिक टैंक से शव को निकाला गया. थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि आरोपित ससूर को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here