शराब तस्करो ने की पटना पुलिस पर हमला

0
76

पकडने गए थे गोररचक के थानाध्‍यक्ष

शराब माफियो का हौसला बुलंद हो गए है,  पटना पुलिस शराब तस्करों को गिरफ्तार करने गई पर तस्करों ने पुलिस पर हमला कर दिया है. हमले में गौरीचक थाना प्रभारी गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं. बताते चलें कि 2 जनवरी को वाहन चेकिंग के लिए रोकने पर युवकों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. पुलिस अभी तक इसमें संलिप्त किसी भी अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.  

शराब तस्करों ने पुलिस पर किया हमला

शराब तस्करी की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची गौरीचक पुलिस पर तस्करों ने हमला कर दिया. हमला में गौरीचक थाना प्रभारी गंभीर रुप से जख्मी हो गए. लेकिन, इसके बाद भी पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए तस्करों के घर में प्रवेश कर घर में रखे 110 लीटर देसी महुआ शराब 11 लीटर अंग्रेजी शराब मैकडॉवेल ब्रांडेड डेढ़ सौ ग्राम गांजा बरामद कर लिया. पुलिस इस मामले में शराब तस्कर उसकी पत्नी और बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि गौरीचक बाजार में बादशाह का गुमटी नुमा दुकान है। इसी दुकान की आड़ में शराब और गांजा बेचता था.

क्या है मामला

गौरीचक थाना प्रभारी लालमणि दुबे ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गौरीचक में सुरेंद्र यादव और बादशाह शराब और गांजा की सप्लाई करता है. उक्त सूचना के आलोक में पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद उसके घर छापेमारी की. पुलिस को देखते ही बादशाह और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इसी क्रम में एक पत्थर आकर मेरे सर पर लग गया. जिससे मैं जख्मी हो गया. लेकिन, पुलिस टीम ने अपनी कार्रवाई जारी रखते हुए सुरेंद्र यादव उर्फ बादशाह उसकी पत्नी और बड़ा बेटा राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया. कानूनी कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया. पुलिस को उसके घर से 110 लीटर देसी महुआ शराब 11 लीटर अंग्रेजी शराब मैकडॉवेल ब्रांडेड डेढ़ सौ ग्राम गांजा मिले थे. पुलिस बादशाह के और लिंक को भी तलाश रही है. जिससे उसके सारे सिंडिकेट को खत्म किया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here