वैक्सीन लेने के बाद एक वृद्ध महिला की मौत

0
107

तीन और भी हो गए बीमार
वैशाली में कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के बाद 70 साल की वृद्ध महिला की मौत हो गई है वहीं तीन और लोगों के बीमार होने की सूचना आ रही है। सभी बीमार लोगों का इलाज बेलसर पीएचसी में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।
गांव में मेडिकल टीम पहुंच गई है। सभी की जांच की जा रही है। वहीं घटना की सूचना पर बेलसर ओपी प्रभारी गांव पहुंचकर लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। घटना को लेकर फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
इसके पूर्व भी हो चुकी है मौत
एक सप्ताह पूर्व गया के कोंच प्रखंड की रहने वाली आंगनबाड़ी सेविका कुमारी विंध्यवासिनी देवी की मौत कारोना से हो गई। पटना एम्स में उन्होंने इलाज के दौरान अंतिम सांस ली। आंगनबाड़ी सेविका कोरोना का टीका लेने के बावजूद संक्रमण की चपेट में आ गई थी। उन्हे 12 मार्च को एम्स में भर्ती कराया गया था। पटना एम्स के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने विंध्यवासिनी देवी की कोरोना से मौत की पुष्टि की है। मृतका के पति सत्येन्द्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी कोरोना टीका का दो डोज ले चुकी थीं। उन्होंने पहला डोज चार फरवरी को और दूसरा डोज छह मार्च को लिया था। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पति के मुताबिक एम्स में 17 मार्च को हुई जांच में कोरोना की पुष्टि हुई थी। गया के डीएम अभिषेक सिंह ने कहा कि सेविका के मौत की बात सामने आयी है। इन्होंने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी या नहीं यह स्पष्ट नहीं है। मौत का कारण केवल कोरोना ही है या कुछ और इसकी भी जानकारी ली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here