विधान सभा में उठा सुशांत केस का मामला

0
221

तेजस्वी यादव ने किया इसका समर्थ्रन
बिहार विधान सभा में सोमवार को बीजेपी विधायक नीरज कुमार ने सरकार से वाॅलीबूड के सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत कांड की जांच सीबीआई से जांच कराने की मांग की है, सत्र के दौरान सुशांत के चचेरे भाई और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक नीरज सिंह ने सदन में सुशांत की मौत का मसला उठाया तो उनके समर्थन में सारे विपक्ष एकमत हो गए, इसका समर्थन प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी किया। विदित है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की सीबीआई जांच करने की मांग कई बार उठ चुकी है. लेकिन न जाने क्यो, महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच से कतरा रही है, महाराष्ट्र के गृहमंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता अनिल देशमुख बार कह रहे है कि इस मामले की जांच करने में मुंबई पुलिस सक्षम है। और ऐसी हालात में. केस को सीबीआई के पास नही भेजा जाएगा।

श्वेता कीर्ति ने लिखी पीएम मोदी को लिखी थी चिट्ठी
इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खुली चिट्ठी भेजी है, पत्र में श्वेता ने मामले को लेकर की जा रही जांच में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की आशंका जताते हुए पीएम मोदी से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है, श्वेता ने लिखा है कि सुशांत का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था, ना ही उसके परिवार का अभी कोई है, मैं सुशांत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।

बिहार पुलिस को जांच करने का कोई हक नहीं
बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर

मुंबई के पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह ने सोमवार को पत्रकारो से बात करते हुए कहा रिया और सुशांत के परिवार में थी अनबन
और सुशंात मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है, इस जांच में बिहार पुलिस को दखल देने का कोई अधिकार नही है, मुंबई पुलिस किसी को बचाने के लिए कोई कदम नही उठा रही है, 56 बड़े लोगो के बायन लिए गए है और अभी जांच चल रही है,

ईडी ने दर्ज किया है मनी लॉन्ड्रिंग का केस
इस बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में 15 करोड़ रुपये के लेनदेन पर मनी लॉन्ड्रिंग का एक मामला दर्ज किया है. यह कदम सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के बाद उठाया गया है.

पटना से मुंबई गए आईपीएस हुए होम क्वाॅरेंटीन
बोले सीएम मुंबई सरकार ने ठीक नही किया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में सोमवार को पत्रकारो से बात करते हुए कहा मुंबई सरकार ने बिहार से सुशंत केस की जांच में गए एसपी को कोरोना के नाम पर होम क्वारेंटीन कर अच्छा नही किया है, उन्हें इससकी सूचना डीजीपी ने दी है, इस मसले पर वहा के सीएम से बात कर रहे है, एक सवाल पर सीएम ने कहा सुशांत के पिता पटना में एफआईआर दी है तो उसकी जांच तो होना ही चाहिए, इसमेें अडंचन डालना ठीक नही है।

केंद ने सुशांत पर मुंबई सरकार से मांगी रिपोर्ट
काफी बबाल के बाद सोमवार को केंद्र्र सरकार के गृहमंत्रालय ने मुंबई सरकार से सिने स्टार सुशांत सिंह राजपूत कांड पर चल रही जांच पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है, केंद्र ने लिखे में सरकार में कहा, है कि चूंकि यह मामला काफी गंभीर है, इसलिए इसे देखना आवश्यक हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here