मुजफ्फरपुर के रेवारोड मे युवक पर अंधाधुन फायरिंग

0
171
crime


बिहार में फिर अपराधियों के हौसले बंलंद हो गए है, एक के बाद एक हत्या और फायरिंग घटनाएं हो रही है, मुजफ्फरपुर में भी अपराधियों का पड फरफराने लगी है, जिले के सदर थाना क्षेत्र के रेवा रोड पेट्रोल पंप के समीप देर शाम अपराधियो ने होटल से नाश्ता कर निकले एक युवक पर अंधाधुन फायरिंग की. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई. गोली लगने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसे उठाकर आनन फानन में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां युवक इलाज चल रहा है.
फौरन पहुंची पुलिस
मिली जानकारी के मुताबिक युवक को तीन गोली है. युवक को गोली उसके जांघ और कमर में लगी है. जिसके वजह से युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. युवक की पहचान मोतिहारी जिले पकड़ी दयाल थाना क्षेत्र के तिराहा गांव निवासी मुंद्रिका प्रसाद का पुत्र रामशंकर कुमार के रूप में हुई है. जो वर्तमान में भगवानपुर स्थित प्रभात नगर मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है. जानकारी के मुताबिक उसी मोहल्ले में उसका ससुराल भी है. गोलीबारी की घटना की सूचना मिलते ही नगर डीएसपी राघव दयाल और सदर थानेदार सतेंद्र कुमार मिश्र दल बल के साथ मौके पर पहुंचे.
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
वहीं घटना स्थल की जांच के दौरान मौके पर पहुंचे नगर डीएसपी राघव दयाल और सदर थानेदार सतेंद्र कुमार मिश्र दल बल ने तीन खोखा बरामद किए है. इसके साथ ही वहां आस पास के लोगों से पूछताछ भी की है. इसके बाद नगर डीएसपी ने अस्पताल पहुंचकर घायल युवक से घटना की और पूरे मामले की जानकारी ली. जिसके बाद पुलिस मौके वारदात पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है. ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. बताया जा रहा है कि अपराधी तीन लोगों की संख्या में आए थे और गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी भागने में सफल रहे. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है ।

INAD1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here