मंत्री के स्कूल में थाने नही खुले तो होगा घेराव

0
590
tejaswavi

तेजस्वी ने दी सीएम को अल्टीमेटम
स्कूल भू-राजव मंत्री राम सूरत राय के भाई का है, उसके कैंपस से शराब मिले है, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा, सरकार ने जो नियम दिए है, उसके अनु सार यदि एक सप्ताह के अंदर स्कूल में थाने नही खोले गए तो आरजेडी सीएम अवास का घेराव करेगा। तेजस्वी ने खानदान वाले आरोप का जवाब देते हुए कहा कि लालू सरकार में मंत्री रामसूरत राय के भाई को डीएम ने थप्पड़ मारा था। तब पूरा परिवार गिड़गिड़ाते हुए मेरे घर आया था। तब तत्कालीन सरकार ने उस डीएम का ट्रांसफर कर दिया था। तेजस्वी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि मंत्री खुद मान रहे हैं कि स्कूल उनके पिता के नाम पर है। जमीन उनके भाई की है। भाई और भांजे को नामजद आरोपी बनाया गया है। इसमें पूरा परिवार संलिप्त है। फिर भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अभी तक स्कूल में थाना नहीं खोला गया है।
मंत्री के खानदान वाले बयान पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि मंत्री जी के भाई ही नहीं बल्कि भतीजे पर भी मुकदमा दर्ज है। उन्होंने मंत्री से उनके भाई और स्कूdल संचालक के बीच हुए इकरारनामे के दस्तावेज मांगे हैं। राजद नेता का कहना है कि यदि कोई रेंट एग्रीमेंट है तो उसे सार्वजनिक करें। वे वादा करके मुकर रहे हैं। पकड़ी गई गाड़ी भी उनके भाई की है।
शराब का ठेका खोल लें सीएम
तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर दोहरी नीति का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं उनसे आग्रह करूंगा, जिनके परिसर, मकान, दुकान, होटल को जब्त कर इस कानून के तहत थाना खोला गया है वे सभी मुख्यमंत्री पर मामला दर्ज करें कि उनके साथ यह भेदभाव क्यों किया गया। यदि मुख्यमंत्री स्कूल परिसर में थाना खोलने में असमर्थ हैं तो शराबबंदी लागू होने के पांच वर्ष बाद शराब का ठेका खोल लें। इससे शराब का अवैध कारोबार बंद हो जाएगा। साथ ही राजस्व का भी नुकसान नहीं होगा।
वही दूसरी ओर आरजेडी के वरिष्ठ नेता सह वरीय अधिवक्ता रजनीकांत यादव ने कहा, बिहार के हर क्षेत्र में खुलेआम शराअ बिक रही है, शादी के मौके पर भी उंचे दामो पर भी शराब उपलब्ध हो जाते है, बिहार में शराबबंदी कानून नामात्र का हे।

INAD1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here