बिहार के सीएम नीतीश ने मां के दरबार में की पूजा-अर्चना

0
73

मुजफरपुर में भी लोगो ने किए मां का दर्शन

पुरे सूबे में पटना और मुजफरपुर समेत तमाम शहरों में दुर्गा पूजा मेले की गूंज देर रात तक पूजा पंडालो में रही, श्रद्वालु  मां की जयकारे लगा रहे थे,  कोरोना के प्रतिबंधों के कारण पिछले दो साल से ऐसी रौनक नहीं थी। पटना के पूजा पंडालों में रविवार को मां दुर्गा की प्रतिमाओं के पट खोल दिए गए। मुजफरपुर के हरीसभा में एक दिन पूर्व मां के पट खोले गए, नवरात्र के आठवे दिन मंदिरो और घरो में माहागौरी मां की आस्‍था के साथ पूजा-अर्चना की गई, आठवे दिन महिलाओ ने माता का खोईछा भरी, मंदिरो में महिलाओ की भारी रही, मुजफरपुर के चर्चरोड, गोला रोड, देवी मंदिर, धर्मशाला चाौक स्थित संतोषी माता मंदिर में श्रद्वालुओ की भीड उमड पडी,  इस बीच बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार  ने रात के वक्‍त डाकबंगला चौराहे पर जाकर देवी प्रतिमा के दर्शन किए और पूजा की। 

शीतला मां के दरबार पहुंचे सीएम 

नीतीश कुमार सोमवार की सुबह पटना सिटी स्‍थ‍ित माता शीतला मंदिर भी पहुंचे। यहां देवी को नारियल अर्पित कर पूरे राज्‍य और देश की खुशहाली के लिए कामना की। उनके साथ वित्‍त मंत्री विजय कुमार चौधरी, भवन निर्माण अशोक चौधरी और जदयू के कई नेता मौजूद रहे। रविवार की रात मुख्‍यमंत्री खाजपुरा के पूजा पंडाल तक गए और रास्‍ते में भी इंतजामों को देखा।

माता के दरबार में शीश नवा सीएम ने मांगी सूबे की खुशहाली

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी व अतिरिक्त सलाहकार मनीष वर्मा के साथ सोमवार को अगमकुआं शीतला माता मंदिर, शक्तिपीठ बड़ी तथा छोटी पटनदेवी, मारूफगंज स्थित बड़ी देवी जी तथा दलहट्टा मंदिर में शीश नवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here