मांझी, पत्‍नीबेटी और पीए हुए संक्रमित

INAD1

वैसे तो पुरे देश में कोरोना ने फिर पांव पसारना शुरू कर दिया है,  बिहार में भी कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ रहा है, बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी और एनडीए के बडे नेता फिर एक बार कोरोना संक्रमित हो गए हैं. पूर्व सीएम मांझी की खबर जैसे एनडीए खेमा तक पहुंची, तो अधिकांश मंत्री और बडे नेताओ में हडकंप मच गए है, वहीं, इस बार उनकी साथ पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा मांझी, बहू दीपा मांझी, पीए गणेश पंडित सहित संपर्क में आने वाले 18 अन्य लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की पुष्टि पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने करते हुए कहा उनके पुत्र नीतीश सरकार में वरिष्‍ठ मंत्री है, उनका चेकअप फिलहाल होना शेष है, अब चांच के बाद उनके बारे में कुछ कहा जा सकता है ।

होम आइसोलेशन में गए सभी

पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जीतन राम मांझी व परिवार के कुछ अन्य सदस्य सर्दी, बुखार व खांसी से परेशान थे. ऐसे में सुरक्षा के मद्देनजर परिवार को जनों और सुरक्षा में लगे लोगों ने कोरोना की जांच कराई, जिसमें 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ये सभी लोग फिलहाल जीतन राम मांझी के पैतृक गांव स्थित घर में होम आइसोलेशन में हैं. इन्हें फिलहाल किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. तमाम लोग सुरक्षित हैं.  बता दें कि बिहार में कोरोना ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है. रोजाना सैकड़ों नए मरीज मिल रहे हैं. हालांकि, सोमवार को सीएम का जनता दरबार चल रहा था, उस वक्त तो हड़कंप मच गया जब मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आए छह लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. दरअसल, हर सोमवार को नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री सचिवालय में जनता दरबार लगाते हैं, जहां प्रदेश के अलग-अलग जिलों से फरियादी उनसे मिलने आते हैं.

इस जिले से आए थे संक्रमित

ऐसे में इस सोमवार को पहुंचे सभी लोगों का एंटीजन टेस्ट कराया जा रहा था. इसी क्रम में सासाराम और रोहतास से आए छह लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. ऐसे में इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, जनता दरबार में आए लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी समेत अन्य सकते में आ गए. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here