पहले पीएम कोरोना वैक्सीन लगवाए

0
274

बोले आरजेडी नेता तेजप्रताप
पहले स्वदेशी कोरोना वैक्सीन लेने से उतर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इंकार किया, अब आरजेडी के वरिष्ठ नेता तेजप्रताप यादव ने वैक्सीन पर सवाल उठाते हुए पहले प्रधानमंत्री को वैक्सीन लेने की सलाह दे डाली। कांग्रेस ने भी वैक्सीन पर सवाल उठाए है, हालांकि तेजप्रताप यादव ने कहा है कि वह कोरोना वैक्सीन तभी लगवाएंगे जब पीएम मोदी इसे लगवा लेंगे।
गौरलतब है कि नया साल शुरू होने पर तेजप्रताप वृंदावन गए हैं । वह अक्सर वहां जाते रहते हैं। वहीं उन्होंने यह बयान दिया। तेजप्रताप ने कहा कि देश में कोरोना वैक्सीन आना एक अच्छी बात है। वैक्सीन लगेगी और लोगों को कोविड-19 नहीं होगा, इससे अच्छी बात क्या हो सकती है। लेकिन जहां तक हमारे वैक्सीन लगवाने का सवाल है तो हम इसे तभी लगवाएंगे जब पीएम मोदी लगवा लेंगे। तेज प्रताप ने कृषि सुधारों को लेकर किसानों के आंदोलन को भी समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों की मांग मान लेनी चाहिए।

केंद्र वार्ता के नाम छल रही किसानो को
बोले आरजेडी नेता रजनीकांत यादव

टारजेडी के वरिष्ठ नेता सह अधिवक्ता रजनीकांत यादव ने शुक्रवार को पत्रकारो से बात करते हुए कहा, आज भी सरकार और किसानो की बैठक हुई, लेकिन नही निकला कोई समधान। सरकार ने किसानो से कानून बदलने के कोई बिकल्प मांगे है और किसान तीनो नए कृषि कानून रद् करने पर अड़े है, सरकार ने फिर किसानो को 15 जनवरी वार्ता के लिए दावत दी है और बार बार सरकार द्वारा समय बढ़ाए जाने से किसान परेशान है, सरकार अगर कानून रद् करना नही चाहती है तो फिर वार्ता क्यो। सरकार किसानो को चकमा में डाल कर रखना चाह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here