जाप सुप्रीमो पूर्व सांसद पप्पु यादव गिरफ्तार

0
100

सरकारी काम में बाधा पहुचाने का आरोप
कोरोना मरीजो को मदद पहुंचाना पूर्व सांसद सह जाप सुप्रीमो पपु यादव को महंगा पड़ गया, पटना पुलिस ने उन्हें मंगलवार सुबह पटना में मंदिरी स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया। पप्पू यादव सुबह के समय पीएमसीएच के कोविड वार्ड में गए थे। पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी। बीते सोमवार को भी पप्पू यादव पीएमसीएच गए थे। पुलिस के मुताबिक उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है। पप्पू यादव के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर इस संबंध में जानकारी दी गई है। ट्वीट में लिखा गया है कि मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाने लाया गया है। एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं। साहब, मुझे दे दो फांसी, या भेज दो जेल, झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं। लोगों को बचाऊंगा। बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा! पप्पु का यह संकल्प है।

सेवा के एवज में गिरफ्तार करना धातक
बोले पूर्व सीएम जीतनराम मांझी
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और नीतीश सरकार के सहयोगी जीतनराम मांझी ने कहा, किसी मरीज का सेवा करना कोई गलत नही है, उसके बदले गिरपफतार करना धातक है, विपक्ष का काम होता है सरकार के गलतियो का उजागर करना, उसके बदले सजा देना बहुत गलत बात है, मरीजो की सेवा करने का अधिकार किसी भी जनप्रतिनिधि को है, सेवा करने वालो के खिलाफ सरकार को ऐसी कार्रवाई नही करनी चाहिए, सरकार ऐसी कार्रवाई करने से बाज नही आयी तो जनक्रोश भड़कना लाजमि है।
पूर्व सांसद पप्पु यादव की गिरफ़्तारी गलत
बोले आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव

आरजेडी के दो वरिष्ठ नेता शक्ति यादव और रजनीकांत यादव ने मंगलवार को पत्रकारो से बात करते हुए कहा, लोकतंत्र में बोलने का अधिकार सभी को है, लेकिन सरकार ने बिरोध करने पर पर पूर्व सांसद पप्पु को गिरपफतार कर लिया है, जो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है, पूर्व सांसद की गलती क्या है, वे सिर्फ वैसे कोरोना मरीजो को मदद पहुंचा रहे थे, जिन्हें अस्पताल से कोई सुविधा नही मिल रही थी, सरकार ने उन्हें लाॅक डाउन और सरकारी कार्यो में बाधा पहुंचाने के आरोप में हिरासत में ले लिया है, जो शर्मनाक बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here