छपरा में अपराधियों ने अमेजन कंपनी के गोदाम से 12 लाख लूट लिए                                                                

0
159
looters

खबर के मुताबिक गुरुवार को हथियार से लैस होकर पहुंचे तीन बदमाशों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांढा नेवाजी टोला गांव में दूधही पुल के समीप स्थित अमेजन कंपनी के कार्यालय का गोदाम पर धावा बोला और टीम लीडर  सिवान जिला निवासी रूपेश कुमार को गोली मारकर 12 लाख रुपए लूट लिए।  घटना के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए बदमाशों के जाने के बाद गोदाम में जान बचाने के लिए जहां-तहां छिपे मौजूद कंपनी के अन्य कर्मी बाहर निकले ।

INAD1

लूट का विरोध करने पर टीम लीडर को मारी गोली

इसके बाद घटना की सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। रूपेश कुमार को अपराधियों ने पैर में गोली मारी है। सदर अस्पताल में जांच के बाद रुपेश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएसीएच रेफर कर दिया गया है। 

बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

बताया गया कि कंपनी का कार्यालय अल सुबह डिलीवरी वाहन पहुंचता है। इसलिए कार्यालय का गोदाम सुबर 3.30 बजे सुबह में ही खुल गया था। सुबह लगभग 9:00 बजे एक ही बाइक पर सवार तीन बदमाश गोदाम में पहुंचे और लूटपाट शुरू कर दी, लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने रूपेश को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद काउंटर एवं दराज में रखे 12 लाख रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए। जानकारी मिलने पर छपरा सदर एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की तहकीकात में जुट गए। पुलिस का दावा है कि जल्द से  जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here