चोरो नौबतपुर में अधेड़ को मारी गोली, मौत

0
119

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अलाधिकारियों के साथ बैठक करने में लगे हुए हैं। इसके बावजूद आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना क्षेत्र के अंजवा बथानी गांव में बीती रात चोरी के बाद चोरों ने गांव के एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर फरार हो गए। मृतक की पहचान अंजवा बथानी निवासी विजय राय के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, अंजवा बथानी गांव निवासी लाल बहादुर राय के घर बीती रात चोरों ने चोरी की नियत से प्रवेश किया और लगभग दो लाख के जेवरात और नगदी लेकर जैसे ही निकल रहे थे वैसे ही उनके चचेरे भाई विजय राय ने चोरों को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान चोरो ने उन्हें घेरकर दो गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।
गांव में पसरा मातम
घटना के बाद से गांव में भगदड़ जैसा माहौल है। भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं विजय राय को घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पटना पीएमसीएच में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।
जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नौबतपुर पुलिस फरार चोरों की गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी कर रही है। बाजारों में लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए चोरों की तलाश की जा रही है। मौत की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here