गिरफ्तारियों के साथ नवादा में हुई घटना: गोली चलने के बाद छात्रा घायल, चार आरोपी गिरफ्तार

0
277
bhojpur-polic

पिस्तल और देसी कट्टे के साथ दिखाई दिया, एसपी की प्रेस वार्ता में बड़ा खुलासा

INAD1

नवादा जिले के श्रीटोला इलाके में एक घटना में पिस्तल और देसी कट्टा के साथ तीन कारतूस बरामद किए गए हैं। इस खबर की जानकारी को गुरुवार को नवादा के एसपी प्रमोद कुमार ने पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में साझा किया। चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं, जबकि दो अब भी फरार हैं।

पिस्तल और कट्टे से सजे आरोपी, छात्रा गोली चलने से घायल

एसपी के द्वारा बताया गया कि नवादा थाना के श्रीटोला इलाके के निवासी विकास कुमार और ऋतिक कुमार समेत चारों आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। इसमें दो नाबालिग भी शामिल हैं, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। एसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर आरोपितों को पकड़ा गया है। इस घटना के दिन, आठ अगस्त को बीडी पब्लिक स्कूल की छात्रा नवादा चौक से छूट्टी के बाद अपनी सहेलियों के साथ घर जा रही थी, तभी चुड़ी गली में धमाके के बाद छात्रा को गोली मार दी गई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तीन आरोपी अक्सर स्कूल के पास, एक ने गोली चलाई

छात्रा के पिता ने अपने बयान में यह भी जिक्र किया कि तीनों आरोपी अक्सर स्कूल के पास खड़े रहते थे। घटना के दिन, चूड़ी गली में तीन आरोपी छात्रा के पास गए और पहले उससे बात की, फिर उन्होंने उसे मार देने की धमकी दी। छात्रा ने डांटते हुए उनसे पूछा कि ऐसा क्यों कह रहे हो, तब उन आरोपियों में से एक ने कहा कि उन्होंने छात्रा को मार देनी है और उसने गोली चलाई, जिससे छात्रा घायल हो गई।

आरोपी ने कहा, सेल्फी लेते समय चली गोली

आरोपी ने अपने बयान में यह कहा कि घटना के दिन वे सेल्फी लेने के दौरान गोली चल गई थी। ऋतिक पिस्तल लेकर आया था। पूछताछ से यह भी पता चला है कि कुछ लड़कियों के बॉयफ्रेंड भी गली में आते थे, जिन्हें आरोपी अक्सर विरोध किया करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here