कैबिनेट विस्तार के समय गिर जाएगी सरकार

0
230

बोले आरजेडी नेता मृत्युजंय तिवारी
बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल के विस्‍तार में देरी को लेकर सियासत गर्म है। राष्‍ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता मृत्युजंय तिवारी ने जनता दल यू और भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहाए मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर दोनो दलो के बीच मतभेद हैए उन्होंने कहाए बिहार में जिसण्दिन कैबिनेट विस्‍तार होगाए उसी दिन एनडीए की सरकार गिर जाएगी। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि ण्मंत्रियों के नामों को लेकर भाजपा और जदयू में सहमति नहीं बन पा रही है। भाजपाए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को निपटाने के प्रयास में है। वही आरजेडी के वरिष्ठ नेता सह वरीय
अधिवक्ता रजनीकांत यादव ने कहाए भाजपा चाहती है कि नीतीश कुमार सीएम की कुर्सी छोड़ देए भाजपा ने केंद्रीय ण्नेता शहनवाज हुसैन को बिहार में इसलिए उतारा हण्ै कि उन्हें सीएम की कुर्सी पर बैठा सके। नीतीश सरकार चंद दिनो की महमान है।

तेजस्‍वी बोले.ठप हैं सरकार के सारे काम
मंत्रिमंडल विस्‍तार में देरी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कहा कि जद यू और भाजपा की सरकार बने महीनों हो गए हैं लेकिन कैबिनेट विस्‍तार नहीं हो रहा है। कैबिनेट विस्‍तार में देरी के कारण प्रदेश के सारे काम ठप पड़े हैं। अब देरी क्‍यों हो रही ण्ण्है ये तो वही बताएंगे जो चोर दरवाजे से सत्‍ता में आए हैं। बिहार में राष्‍ट्रीय जनता दल के तीन विधायकों की उप मुख्‍यमंत्री तार किशोर प्रसाद से मुलाकात को लेकर सियासी अटकलों का दौर तेज हो गया है। इनमें से दो विधायक मंगलवार को पटना में आयोजित डिप्‍टी सीएम के जनता दरबार में अचानक पहुंचे थे जबकि एक विधायक ने डिप्‍टी सीएम से उनके आवास पर मुलाकात की। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को डिप्‍टी सीएम का जनता दरबार कार्यक्रम चल रहा था। तभी मधेपुरा से विधायक चंद्रशेखर और नवादा की विधायक विभा देवी वहां पहुंची। दोनों विधायकों ने डिप्‍टी सीएम से उनके ऑफिस में जाकर मुलाकात की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here