केंद्रीय मंत्रीमंडल में शामिल होगा जेडीयू

0
124

बोले जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने सोमवार को एकबार फिर कहा कि जब भी केन्द्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, जेडीयू उसमें शामिल होगा। उन्होंने कहा कि कौन मंत्री बनेगा, यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तय करेंगे। पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान आरसीपी सिंह ने कहा कि कोई कंफ्यूजन नहीं है, जब भी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, जेडीयू शामिल होगा। मंत्रिमंडल में शामिल होने की संख्या पर कोई विवाद नहीं है, समय आने पर बैठकर बातचीत हो जाएगी। एक सवाल का जवाब देते हुए जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि हर चीज में फार्मूला नहीं होता। संख्या बल की सोच अव्यवहारिक है, इससे रिश्ता में तनाव पैदा होता है। बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते में हम लोग किसी तरीके की कटुता या खटास नहीं होने देना चाहते हैं। केंद्रीय मंत्रिमंडल में खुद के शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जेडीयू कोटा से केंद्रीय मंत्रिमंडल में कौन शामिल होगा, यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तय करेंगे। यह उन्हीं का अधिकार है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू का वर्षों से संबंध है और कहीं कोई तनातनी नहीं है। जेडीयू के केंद्र में शामिल होने से आपसी सामंजस्य और ठीक होगा।

शेर का बेटा चिराग तो पशुपति पारस शेर का भाई

जेडीयू के वरिष्‍ठ नेता सह सांसद आरसीपी सिंह ने चिराग पासवान के सवाल पर कहा,  चिराग कहते है कि शेर का बेटा कभी झूकता नही है तो पशुपति पारस भी तो शेर के भाई है,  कुर्सी से हटने के बाद चिराग कहने लगे है कि अनाथ के साथ धोखेबाजी की गई है तो पारस भी तो भाई के बिना है । एक अन्‍य सवाल पर उन्‍होंने कहा,  बिजेपी और जेडीयू के बीच बहुत पुरानी दोस्‍ती है,  जिसे कोई तोड नही सकता ।

सीएम ऑख के इलाज के लिए जा रहे दिल्‍ली

बोले जेडीयू के वरिष्‍ठ नेता ललन सिंह

जेडीयू के वरिष्‍ठ नेता ललन सिंह ने सोमवार को पत्रकारो से बात करते हुए कहा, सीएम नीतीश कुमार दिल्‍ली ऑख के इलाज कराने जा रहे है,  इसमें भी विपक्ष सियासत कर रहा है,  केंद्रीय मंत्रीमंडल का विस्‍तार करने का हक देश के प्रधान मंत्री के हाथो में है,  जिसे चाहे पीएम मंत्रीमंडल में शामिल कर सकते हैा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here