कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और सीएम के सचिव हुए संक्रमित

0
122

दरभंगा के एसएसपी भी हुए कोरोना संक्रमित

वैसे तो पुरे देश में कोरोना ने पांव पसारना शुरू कर दिया है, लेकिन उसमें बिहार अब्‍बल हो गया है, बिहार में डॉक्टरों से लेकर नेता तक कोरोना की चपेट में आ गये हैं. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सेक्रेटरी अनुपम कुमार व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उधर पुलिस विभाग के अंदर भी फिर एक बार कोरोना पांव पसारने लगा है. दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार के कोरोना संक्रमित होने की सूचना आ रही है ।

बिहार के सियासी गलियारे में कोरोना पसर चुका है. मुख्यमंत्री आवास परिसर में कोरोना से कइ लोगों के संक्रमित होने की खबर कुछ ही दिनों पहले बाहर आयी तो हड़कंप मच गया था. इस बीच अब सूचना सामने आयी है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सेक्रेटरी अनुपम कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है. मदन मोहन झा ने ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है.

दरभंगा के एसएसपी अवकाश कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. डीएम राजीव रौशन, डीडीसी तनय सुल्तानिया समेत कई अन्य अधिकारियों का कोविड टेस्ट किया गया है. रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं दरभंगा व्यवहार न्यायालय के 4 अधिकारी समेत कई कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना आ रही है. इधर शुक्रवार को यह जानकारी सामने आई है कि जदयू कार्यालय में 5 और लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here