आरसीपी सिंह के रिश्तेदार पर बदमाशों ने की गोलीबारी

0
247

रविवार की रात को पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के पैतृक गांव, मुस्तफापुर के धरहरा गांव में एक खौफनाक घटना घटी। इस घटना में आरसीपी सिंह के रिश्तेदार पिंटू सिंह को बदमाशों ने घर से बुलाकर सीने में गोली मार दी। इसके परिणामस्वरूप, पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

रिश्तेदारी से शत्रुता

रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के पैतृक गांव मुस्तफापुर में अस्थावां विधानसभा की बैठक हुई थी, जिसमें आरसीपी सिंह के रिश्तेदार पिंटू सिंह भी शामिल थे। बैठक में शामिल होने के बाद पिंटू सिंह अपने गांव धरहरा लौट आये, जहां उन्हें बदमाशों द्वारा हमला किया गया।

राजनीतिक षड्यंत्र का आरोप

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह सीधे-सीधे जेडीयू को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने बताया कि जिसके द्वारा गोली मारी गई है, वह जेडीयू नेता है।

नीतीश कुमार पर हमला

इस घटना को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने जेडीयू और सीएम नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि नालंदा में मेरी बढ़ती साख को देखकर जेडीयू पूरी तरह से घबरा चुकी है और इसी कारण हमारे रिश्तेदार को गोली मारी गई है। आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार की हिम्मत राजनीतिक रूप से लड़ने की नहीं रही है, इसलिए जेडीयू के द्वारा हमारे रिश्तेदारों को निशाना बनाया जा रहा है।

पुलिस की जांच जारी

राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और जख्मी युवक को पटना रेफर किया गया है। पुलिस पटना जाकर बयान दर्ज कर रही है, और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

सलन महतो पर आरोप

जख्मी पिंटू सिंह ने सलन महतो पर गोली मारने का आरोप लगाया है, और वर्तमान में सलन महतो की पत्नी नविता सिन्हा जिला परिषद सदस्य हैं। फिलहाल घटना के बाद गांव छोड़कर आरोपी फरार है। सलन महतो जेडीयू से जुड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here