आरजेडी को एक और झटका, विधायक बीरेन्द्र गए जेडीयू में

0
135

आयोग चंद दिनो में चुनाव का एलान करर सकती है, फिलहाल आरजेडी जेूडीयू के एक बड़े मंत्री को तोड़ पाने में कामयाब हुई है, लेकिन जेडीयू ने आरजेडी के कई पिलर हिला दिया है, जेडीयू में मंगलवार को आरजेडी के एक और विधयक बीरेन्द्र कुमार चले गए, बिहार के मंत्री ललन सिंह की माने तो आरजेडी के अभी और विधायक उनके संपर्क में है, विधायक बीरेन्द्र बेगुसराय के तेधड़ा विधान सभा से चुनाव जिते है, मंत्री ललन सिंह की मौजूदगी में वीरेंद्र कुमार जेडीयू में शामिल हो गए। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण जदयू कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह को तो रद्द कर दिया गया, लेकिन सादे समारोह में सांकेतिक रूप से आरजेडी विधायक को सदस्यता दिलाई गई।

बिहार में आरजेडी का माई समीकरण ध्वस्त
भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल तथा अरविंद कुमार सिंह ने आरजेडी को निशाने पर लेते हुए कहा कि राजद का आधार वोट एमवाई समीकरण ध्वस्त हो चुका है। पार्टी चाहे जो दावा करे, दोनों समूह के लोग भाजपा के साथ दिल से जुड गए हैं।
दोनो प्रवक्ता ने कहा कि अभी हाल में आरजेडी के विधायक चन्द्रिका राय, महेश्वर यादव, जयवर्धन यादव के साथ-साथ फराज फातमी ने दल छोड़ जेडीयू में शामिल हो गए है, चुनाव से पहले आरजेडी की हालत खस्ता हो चुकी है। पूर्व में दरभंगा के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी ने भी राजद को बाय-बाय कर चुके हैं। आगे भी कई विधायक राजद छोड़ने की फिराक में हैं। राजद अपने आधार वोट को भी नही बचा पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here